PMK ने तमिलनाडु  सरकार से 1 लाख सरकारी नौकरियां पैदा करने का आह्वान किया
PMK ने तमिलनाडु सरकार से 1 लाख सरकारी नौकरियां पैदा करने का आह्वान किया
Share:

चेन्नई: उत्तरी तमिलनाडु के प्रभावशाली वन्नियार समुदाय की राजनीतिक शाखा, पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) ने मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से लोगों को अपने जीवन को सुरक्षित करने और बेरोजगारी को कम करने में सक्षम बनाने के लिए 1 लाख सरकारी नौकरियां पैदा करने का आग्रह किया है।

पीएमके के संस्थापक डॉ. एस. रामदॉस ने रविवार को एक बयान में कहा कि राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मान से सीख सकता है, जिन्होंने अपने उद्घाटन के तुरंत बाद वादा किया था कि उनकी सरकार 25,000 नए सरकारी रोजगार पैदा करेगी।

पीएमके नेता के अनुसार, पंजाब की अर्थव्यवस्था कर्ज में डूबी हुई है और तमिलनाडु की तुलना में काफी छोटी है, इस प्रकार राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए 1 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करना मुश्किल काम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि डीएमके का चुनावी वादा अधिक सरकारी रोजगार पैदा करना और राज्य सरकार की संस्थाओं में रिक्तियों को भरना था। पीएमके के संस्थापक नेता ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि वह अपनी चुनावी प्रतिज्ञा को बनाए रखे और सरकारी क्षेत्र में अधिक युवाओं की नौकरियां पैदा करे।

डॉ रामदास ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से सरकारी कॉलेजों और स्कूलों में अंशकालिक व्याख्याताओं और शिक्षकों को स्थायी आधार पर नियुक्त करने का भी आग्रह किया। उन्होंने स्टालिन को राज्य विधानसभा के मौजूदा सत्र के दौरान टिप्पणी करने के लिए भी दबाव डाला।

यूक्रेन में युद्ध की रणनीति बदलने को मजबूर हुए पुतिन

कोरोना का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट दिखाकर मुआवज़ा ले रहे लोग.., 23 मार्च को आएगा 'सुप्रीम' फैसला

3 हजार से कम के बजट में दिल को खुश कर देंगी ये जगहें

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -