आज ED के सामने पेश नहीं होंगी संजय राउत की पत्नी, माँगा 5 जनवरी तक का समय
आज ED के सामने पेश नहीं होंगी संजय राउत की पत्नी, माँगा 5 जनवरी तक का समय
Share:

मुंबई: पीएमसी बैंक मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्‍नी वर्षा राउत को आज यानी मंगलवार को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जी दरअसल उन्‍होंने पीएमसी बैंक घोटाला मामले में पेशी के लिए एजेंसी से 5 जनवरी तक का समय मांग लिया है। खबरों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को बुलाया था जो आज है।

आज उनको पेश होने के लिए तीसरा समन जारी था, क्योंकि इससे पहले दो बार उन्होंने स्वास्थ्य आधार पर एजेंसी के सामने पेश नहीं होने के लिए कहा था। उनसे पूछताछ करने के लिए मनी लॉन्ड्रिंग प्रिवेंशन एक्‍ट (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत तीसरा समन जारी किया गया था। वैसे आपको याद हो तो पत्नी को समन मिलने के बाद शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बीते सोमवार को यह आरोप लगाया था कि, 'महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, 'बीजेपी नेताओं के पास कांग्रेस और राकांपा के 22 विधायकों की सूची है जिनके बारे में दावा था कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के दबाव में वे इस्तीफा दे देंगे। बीजेपी के कुछ नेता पिछले एक साल से मुझसे संपर्क कर कह रहे हैं कि उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए सारे इंतजाम कर लिए हैं। सरकार का समर्थन नहीं करने के लिए वे मुझपर दबाव बना रहे हैं और धमका रहे हैं।' अब बात करें ईडी के बारे में तो वह वर्षा राउत से उस राशि की रसीद के बारे में पूछताछ करना चाहता है जिसका कथित तौर पर बैंक से गबन किया गया था।

इंडियन आइडल 12 में गेस्ट बनकर आएँगे रोहनप्रीत, होगा 'शादी स्पेशल' एपिसोड

राजेश खन्ना के जन्मदिन पर आता था फूलों से लदा ट्रक, तो ट्विंकल को लगता था ये...

सुरक्षा बल ने मुठभेड़ में दो महिला नक्सलियों को मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -