14 अक्टूबर को PM मोदी मिलेंगे नेताजी के परिजन से
14 अक्टूबर को PM मोदी मिलेंगे नेताजी के परिजन से
Share:

नई दिल्ली : भारत के वीर स्वाधीनता संग्राम सेनानी और आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाषचंद्र बोस की मृत्यु को लेकर आज भी रहस्य बना हुआ है। इस मामले में पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा पहले ही फाईलें सार्वजनिक कर दी गई हैं। दूसरी ओर नेताजी के परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में केंद्र की ओर से फाईलें सार्वजनिक करने की मांग की है। यही नहीं यह भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही नेताजी के परीवार के सदस्यों से मिलेंगे।

इसके लिए 14 अक्टूबर की दिनांक तय की गई है। मामले में यह भी कहा गया है कि शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवास 7 रेसकोर्स रोड़ दिल्ली पर मिलने का समय तय किया गया है। मामले में उन्होंने कहा कि नेताजी के परिजन और सहयोगियों का प्रतिनिधिमंडल केंद्र सरकार के पास स्वाधीनता संग्राम सेनानी सुभाष बाबू की फाईल को लेकर चर्चा करेगा और इन फाईलों को सार्वजनिक करने की मांग भी करेगा।

उल्लेखनीय है कि बोस विश्वभर में रहे थे और विश्वभर में रहने वाले भारतीय व अन्य जन भी नेताजी से जुड़े रहस्यों पर चर्चा करेगा। उल्लेखनीय है कि अभी तक यही माना जाता है कि नेताजी की मौत एक विमान हादसे में हुई थी। मगर इस मौत को लेकर रहस्य बना हुआ है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -