फिक्की की एजीएम का शुभारम्भ करेंगे पीएम
फिक्की की एजीएम का शुभारम्भ करेंगे पीएम
Share:

नई दिल्ली : आगामी 13-14 दिसंबर को उद्योग संगठन फिक्की की 90वीं वार्षिक आमसभा (AGM) का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करेंगे. यह पहला अवसर होगा जब पीएम फिक्की की वार्षिक आमसभा को सम्बोधित करेंगे.गुजरात चुनाव के बीच पीएम मोदी उद्योग जगत को क्‍या संदेश देते हैं, इसका सभी को इंतज़ार है.

उल्लेखनीय है कि उद्योग चैंबर्स की AGM को प्रधानमंत्री द्वारा संबोधित किया जाता रहा है , लेकिन 13 दिसंबर को पहला मौका होगा जब नरेंद्र मोदी किसी इंडस्‍ट्री चैंबर के AGM को संबोधित करेंगे. जबकि पीएम दलित इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स ऐंड इंडस्‍ट्री यानी डिक्‍की और फिक्‍की लेडीज ऑर्गनाइजेशन के कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. इस बारे में फिक्की के बयान के अनुसार इन दिनों जब अर्थव्यवस्था से सकारात्मक संकेत मिलने शुरू हो गए हैं, प्रधानमंत्री का उद्योग जगत को संबोधित करना उद्योगों की धारणा को और मजबूत करेगा. फिक्‍की ने कहा देश में जीएसटी लागू होने के बाद प्रधानमंत्री के संबोधन से उद्योग जगत से संवाद करने और जुड़ने की सरकार की कोशिशें भी मजबूत होगी.

बता दें कि फिक्की की इस वार्षिक आमसभा की थीम 'नए भारत में भारतीय कारोबार' (इंडियन बिजनेस इन न्‍यू इंडिया) रखी गई है. इसे वित्‍तमंत्री अरुण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के अलावा एक विशेष सत्र को कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं वित्‍तमंत्री सुशील मोदी, पश्चिम बंगाल के वित्‍त मंत्री अमित मित्रा, केरल के वित्‍त मंत्री थॉमस आइजैक और जम्मू कश्मीर के वित्‍त मंत्री हसीब द्राबू भी इस दो दिवसीय बैठक को संबोधित करेंगे.

यह भी देखें

बिज़नेस में मिल रही निराशा तो कर लें यह 5 काम

RBI की मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक पर सबकी नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -