प्रधानमंत्री कल शिमला का दौरा करेंगे, 'गरीब कल्याण सम्मेलन' में भाग लेंगे
प्रधानमंत्री कल शिमला का दौरा करेंगे, 'गरीब कल्याण सम्मेलन' में भाग लेंगे
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शिमला में 'गरीब कल्याण सम्मेलन' में भाग लेंगे, अपने आठ साल के कार्यकाल के समापन का जश्न मनाएंगे, और विभिन्न पहलों के लाभार्थियों के साथ सीधे बातचीत करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने सोमवार को एक बयान में कहा कि यह कार्यक्रम सरकार के कई कल्याणकारी कार्यक्रमों पर इनपुट प्राप्त करने के लिए देश भर में चुने हुए जन प्रतिनिधियों को जनता के साथ सक्रिय रूप से संवाद करने की कल्पना करता है। बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी 31 मई को सुबह 11 बजे 'गरीब कल्याण सम्मेलन' में भाग लेंगे । 

"नया सार्वजनिक कार्यक्रम" देश भर में राज्यों की राजधानियों, जिला मुख्यालयों और कृषि विज्ञान केंद्रों में आयोजित किया जा रहा है। बयान के अनुसार, 'गरीब कल्याण सम्मेलन' सुबह 9:45 बजे शुरू होगा, जिसमें मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री, संसद सदस्य, विधानसभा के सदस्य और अन्य निर्वाचित जन प्रतिनिधि देश भर में अपने-अपने स्थानों पर जनता के साथ सीधे जुड़ेंगे।

प्रधानमंत्री के 11 बजे कार्यक्रम में शामिल होने के साथ./ कई राज्य और नगरपालिका स्तर के कार्यक्रमों को कवर किया जाएगा। 'सम्मेलन' के दौरान, प्रधान मंत्री मोदी नौ मंत्रालयों और विभागों के विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों के लाभार्थियों के साथ बैठक करेंगे।

पीएमओ के अनुसार, फ्रीव्हीलिंग सगाई का उद्देश्य जनता से खुली और ईमानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करना, लोगों के जीवन पर कल्याणकारी योजनाओं के प्रभाव का आकलन करना और विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों के संबंध में अभिसरण और संतृप्ति का अध्ययन करना है।

मोदी सरकार के आठ साल होने पर पीएम ने सरकार की 8 बड़ी उपलब्धियों पर प्रकाश डाला

एमाज़ॉन इंडिया ने नादियावाला ग्रैंडसन के साथ फिल्म बागी 4 की घोषणा की

एयरलाइंस श्रीलंका को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर ईंधन भरने की मिली अनुमति

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -