मोदी ओडिशा की दो दिनी यात्रा पर..NISER का उद्घाटन किया

Feb 07 2016 11:31 AM
मोदी ओडिशा की दो दिनी यात्रा पर..NISER का उद्घाटन किया

जगात्सिंघपुर : भारतीय प्रधानमंत्री आए दिन यु तो अपनी यात्राओ में व्यस्त रहते है खबर है कि पीएम नरेंद्र मोदी अभी हाल फिलहाल अपनी ओडिशा की दो दिनी यात्रा पर है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है की रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पारादीप में आईओसीएल की तेल रिफाइनरी का अनौपचारिक रूप से उद्घाटन कर उसे देश के लोगो को समर्पित किया.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हिंदुस्तान में विज्ञान व तकनीक के क्षेत्र में भारतीय शिक्षक व स्टूडेंट कार्य कर रहे है तथा इस वैज्ञानिक खोज को देश की जनता तक पहुंचाना एक बड़ी चुनौती है. मोदी ने राष्ट्रीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (एनआईएसईआर) का उद्घाटन के साथ साथ दोहराया है कि 'इमारतों से परिणाम नहीं आते, परिणाम तब आते हैं जब इमारतों से आत्माएं जुड़ती हैं.'

नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (एनआईएसईआर) को भारत का सर्वाधिक हरा भरा कैंपन बनाने कि अपील कि है. मोदी की अगवानी के लिए हवाईअड्डे पर राज्यपाल एससी जमीर, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ-साथ ओर भी गणमान्य लोग मौजूद थे. खबर है की मोदी अपनी इस यात्रा के दौरान पुरी में भगवान जगन्नाथ के मंदिर भी जाएगी.