हेलीकाप्टर घोटाले को लेकर पीएम ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा मिशेल को बचने के लिए कांग्रेस ने भेजा वकील
हेलीकाप्टर घोटाले को लेकर पीएम ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा मिशेल को बचने के लिए कांग्रेस ने भेजा वकील
Share:

लखनऊ: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पहुंचे हैं, लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा उनसे पहले भी नेहरू-गांधी परिवार का अभेध किला रहे रायबरेली में पीएम मोदी अपने पहले दौरे पर हैं.

इस राज्य में इन छात्रों की अब हर शनिवार होगी परीक्षा

रायबरेली पहुंचने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मॉडर्न कोच फैक्ट्री का अवलोकन किया, प्रधानमंत्री मोदी ने यहां पर 1100 करोड़ की विकास  परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया. इसके बाद पीएम मोदी प्रयागराज के लिए प्रस्थान करेंगे. रायबरेली में विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि रक्षा सौदों के मामले में कांग्रेस का इतिहास हमेशा दागदार रहा है.

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

पीएम मोदी ने कहा कि हेलीकॉप्टर घोटाले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से पकड़कर कुछ दिन पहले ही भारत में लाया गया है, सभी ने ये देखा है कि कैसे एक आरोपी के बचाने के लिए कांग्रेस ने तुरंत अपना वकील अदालत पहुंचा दिया. पीएम मोदी ने कहा कि क्या कांग्रेस इसलिए बौखलाई हुई है कि केंद्र सरकार जो रक्षा सौदे कर रही है, उसमें कोई क्वात्रोची मामा या क्रिस्चन मिशेल अंकल शामिल नहीं हैं. पीएम मोदी ने कहा कि देश देख रहा है कि कांग्रेस और हमारे विरोधी उन ताकतों के समर्थन हैं जो हमारी सेना को मजबूत होते नहीं देखना चाहते.

खबरें और भी:-

 

अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ​कहा- कामगारों के लिए आवंटित किए 1,000 करोड़

इन चार बैंकों को चौथी तिमाही में कर्ज देने की अनुमति दे सकता है आरबीआई

सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा को लेकर सरकार ने दिए ये निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -