पीएम बिना झूठ बोले 15 मिनट बोलकर दिखाएं- सुष्मिता

आज कर्नाटक के चुनावी रन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कूद पड़े है और अब वे अगले पांच दिनों में 15 रैलियां करेंगे. आज पहले दिन प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चैलेंज कर कहा कि वो बिना कागज में देखें 15 मिनट बोलकर दिखाएं. जिसका जवाब दिया है कांग्रेस की ओर से  महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने, उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बिना झूठ बोले 15 मिनट तक कुछ बोलकर दिखाएं. सुष्मिता ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास जय शाह, राफेल डील, पीयूष गोयल से जुड़े मुद्दों पर कोई भी जवाब नहीं है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस भी भाषा में बोलेंगे तो सच ही बोलेंगे. हम किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं कर रहे हैं. लेकिन राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर बोलने की बात कही है. सुष्मिता ने पूछा कि क्या प्रधानमंत्री 15 सेकेंड भी भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बोल सकते हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में राहुल गांधी पर भी सीधा हमला बोला. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है और मैं बैठ नहीं पाऊंगा तो मुझे याद आता है कि क्या सीन है.'

 

लालू के खिलाफ केंद्र सरकार रच रही साजिश- भोला यादव

राहुल गांधी की तरह बिना काम किए जीने की कला नहीं आती- रेल मंत्री

बिना कागज के 15 मिनिट बोलकर बताएं राहुल- पीएम मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -