बाढ़ समय के खिलाफ एक लड़ाई है-शिंज़ो आबे
बाढ़ समय के खिलाफ एक लड़ाई है-शिंज़ो आबे
Share:

जापान : जापान के दक्षिणी इलाकों में लगातार हो रही तीसरे दिन मूसलाधार बारिश ने प्रशासन की परेशानियों को और बढ़ा दिया है. इसके कारण जापान के पश्चिमी और और मध्य क्षेत्रों में जारी बारिश से 49 लोगों की मौत हो गई है और 48 लापता हैं. इस बारिश में घटनाओं में 48 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है और 28 अन्य के मारे जाने की आशंका है. साथ ही ऐसे समय में पहली बार प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

 

आपदा की इस घड़ी को यहाँ के प्रधानमंत्री आबे ने ‘समय के साथ जंग’ बताया क्योंकि हर गुजरते मिनट के साथ परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. भारी बारिश के बीच आज क्यूशू और शिकोकू द्वीप के लिये नई आपदा चेतावनी जारी की गई है. सरकार के शीर्ष प्रवक्ता योशिदी सुगा ने कहा कि बारिश संबंधी घटनाओं में 48 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन अभी यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है. यहाँ पर सुगा ने कहा कि करीब 92 लोगों के ठिकानों की कोई सुचना नहीं मिल पा रही है.

 

प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने कहा, ‘‘बचाव अभियान, लोगों की जान बचाना और विस्थापन का कार्य समय के खिलाफ एक जंग है जो हम लड़ रहे है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब भी कई ऐसे लोग हैं जिनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जानी बाकी है.’’ 

इन रेस्टोरेंट में गए तो आप भी कहेंगे ये कहाँ आ गये हम..

सम्भोग के वक्त कुंवारी लड़कियां सबसे ज्यादा करती हैं इस चीज़ का इस्तेमाल

मिलिए दुनिया की सबसे लम्बे नाख़ून वाली महिला से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -