पीएम की चिट्ठी गुजरात की जनता के नाम
पीएम की चिट्ठी गुजरात की जनता के नाम
Share:

अहमदाबाद : प्रचार के चरम पर पहुँच रहे गुजरात चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने गुजरात की जनता के नाम एक चिट्ठी लिखी है . इस चिट्ठी में उन्होंने जनता से जातिवाद नहीं विकासवाद को स्वीकारने की अपील की है. बता दें कि इस बार गुजरात में बिना मोदी के चुनाव हो रहे हैं .

उल्लेखनीय है कि विकास के जिस गुजरात मॉडल के सहारे नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम रहने के साथ ही देश के पीएम बने उसी गुजरात में 15 साल बाद बिना नरेंद्र मोदी के चुनाव हो रहे हैं .जबकि इसी विकास को कांग्रेस पागल बता रही है . मोदी मैजिक के सहारे चुनाव लड़ रही बीजेपी की नैया पार लगाने अब पीएम मोदी ने गुजरात की जनता के नाम पत्र लिखकर विकासवाद को स्वीकारने की अपील की है .

बता दें कि अपनी चिट्ठी में पीएम ने 22 साल पहले और अब के गुजरात में आए बदलाव का जिक्र कर लिखा कि बीजेपी सरकार के सुशासन में आप सभी ने विकास यात्रा में सहभागी बनकर देश ही नहीं दुनिया में गुजरात के विकास की अभूतपूर्व पहचान बनाई है. अपने लिए गुजरात को आत्मा तो भारत को परमात्मा बताने वाले पीएम ने नर्मदा बांध के लिए मदद न मिलने पर यूपीए सरकार के पीएम मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा. अंत में लिखा कि,जातिवाद नहीं विकासवाद, कौमवाद नहीं विकासवाद को स्वीकार कर गुजरात को मजबूत बनाएं , ताकि यह विकासवाद गरीबों को समर्पित हो जाएं.

यह भी देखें

जानिए, किसने दिया था पीएम मोदी को नोटबंदी का प्रस्ताव

अरूण जेटली ने दी मनमोहन सिंह को ऐसी नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -