उरी हमलों की निंदा करने से शरीफ ने किया इन्कार
उरी हमलों की निंदा करने से शरीफ ने किया इन्कार
Share:

इस्लामाबाद : भारत के उरी में सेना ब्रिगेड कार्यालय पर हुए आतंकी हमले की निंदा करने से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इन्कार कर दिया। दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इन हमलों की निंदा करने के लिए अमेरिका के सके्रटरी आॅफ स्टेट जाॅन केरी और यूके की प्रधानमंत्री टेरेसा ने कहा था। दरअसल यूएन की बैठक से अलग हटकर अमेरिका और ब्रिटेन के नेताओं ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से चर्चा की थी।

इस मामले में नवाज शरीफ ने कहा था कि भारत ही कश्मीर में रहने वालों पर अत्याचार कर रहा है। मगर विश्व समुदाय का ध्यान इस पर नहीं है। गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के बीच तनाव है। यूं तो भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी समय से है।

जम्मू-कश्मीर के मामले में पाकिस्तान परेशानियां पैदा कर रहा था और पाकिस्तान के नेता जम्मू कश्मीर में मारे गए आतंकी बुरहान वानी की तारीफ कर जम्मू कश्मीर में हिंसा भड़काने का प्रयास कर रहे थे लेकिन जब भारतीय सेना के जवानों पर हमला किया गया तो यह बात और बढ़ गई इसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पीओके में मौजूद आतंकियों के लाॅंच पैड्स ध्वस्त कर दिए।

POK में हो रहा पाकिस्तान का विरोध

कराची के बाद अब लाहौर के आसमान में विदेशी विमानों पर प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -