पीएम मोदी के कदम से चीनी ऐप हुए बर्बाद, हर पोस्ट को किया गया डिलीट
पीएम मोदी के कदम से चीनी ऐप हुए बर्बाद, हर पोस्ट को किया गया डिलीट
Share:

पीएम मोदी ने चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो को त्याग दिया है. पीएम मोदी ने यह कदम भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव की वजह से उठाया है. पीएम के इस कदम को लेकर कहा जा रहा हैं, कि उन्होने सारी पोस्ट को डिलीट कर दिया है. हाल ही में सुरक्षा के मुद्देनरज भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप को प्रतिबंधित किया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे कि वीबो पर पीएम मोदी के अकाउंट का क्‍या होगा? अब इन लोगों को पीएम मोदी की ओर से जवाब मिल गया है. भारत और चीन के बीच लद्दाख में चल रहे गतिरोध के बीच भारतीय प्रधानमंत्री के द्वारा उठाया गया ये बड़ा कदम है.

फोन में मौजूद निजी डाटा ऐसे रखिये सुरक्षित

प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ वर्ष पहले ही वीबो पर अकाउंट खोला था. अब प्रधानमंत्री मोदी का वीबो अकाउंट खाली दिखा दे रहा है. अब उसमें न ही पीएम मोदी की कोई फोटो है और न ही कोई पोस्‍ट. बताया जा रहा है कि अकाउंट की सारी पोस्‍ट डिलीट कर दी गई हैं. इससे पहले मोदी सरकार ने मंगलवार को ही टिकटॉक (TIKTOK) समेट 59 चाइनीज ऐप पर सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर प्रतिबंध लगा दिया.

ये ब्राउजर आ सकते है आपके काम, ऐसे होती है हिस्ट्री डिलीट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लद्दाख में चीन पीछे हटता दिखाई नही दे रहा है. भारत को धमकाने के लिए चीन ने एलएसी पर बड़ी संख्‍या में सैनिकों की तैनाती की है. पीपुल्स लिबरेशन आर्मी यानी PLA ने पूर्वी लद्दाख सेक्टर के पास एलएसी पर अपने 20 हजार से अधिक सैनिकों को तैनात किया है. सैन्‍य सूत्रों ने बताया कि चीन के अड़ियल रवैये के चलते एलएसी पर गतिरोध को खत्‍म करना एक जटिल प्रक्रिया हो गई है.

'इश्क सुभान अल्लाह' में ईशा सिंह कर सकती है री एंट्री

Shinco ने पेश की सबसे सस्ती 43 इंच की स्मार्ट टीवी

Zee5 ने पेश किया टिकटोक HiPi लॉन्च करने की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -