कर्नाटक: PM मोदी के भाई की कार दुर्घटना मामले में दर्ज हुई FIR
कर्नाटक: PM मोदी के भाई की कार दुर्घटना मामले में दर्ज हुई FIR
Share:

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और उनके परिवार के सदस्यों की कार दुर्घटना में घायल होने के मामले में कर्नाटक पुलिस ने एक कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जी हाँ, इस बारे में अधिकारियों ने आज यानी शनिवार को जानकारी दी है। आपको बता दें कि कार चालक एन। सत्यनारायण के खिलाफ मैसूर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आपको यह भी बता दें कि काफिले के कर्मचारी एस। महादेव ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।

अचानक यात्री ट्रेन पर होने लगा पथराव, डर के मारे सीट के नीचे छिपे यात्री और फिर...

जी दरअसल उन्होंने शिकायत में कहा था कि, 'आरोपी चालक द्वारा तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण दुर्घटना हुई।' जी दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी और उनके परिवार के सदस्य 27 दिसंबर को मैसूरु जिले के कडाकोला गांव के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद घायल हो गए थे। वहीं बताया गया कि यह घटना तब हुई थी जब प्रह्लाद मोदी और उनका परिवार मर्सिडीज बेंज कार में पर्यटन स्थल बांदीपुर की ओर जा रहे थे।

इस मामले में अधिकारियों ने कहा है कि यह घटना उस समय हुई, जब कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के से टकरा गई। 70 साल के प्रह्लाद मोदी की ठुड्डी पर चोट लग गई थी और इस हादसे में उनके बेटे मेहुल प्रह्लाद मोदी (40), बहू जिनल मोदी और 6 साल का पोता मेनत मेहुल मोदी भी घायल हो गए। इस हादसे में आरोपी चालक सत्यनारायण को भी चोटें आई हैं। वहीं पुलिस जांच में पाया गया है कि दुर्घटना सत्यनारायण की लापरवाही के कारण हुई थी।

राजस्थान में CBI का बड़ा एक्शन, 40 लाख कैश बरामद, 6 गिरफ्तार

कांग्रेस नेता को हुई 3 साल की जेल, जानिए क्या है मामला?

हमीरपुर: बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रही महिला की वैन से कुचकलकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -