इस दिन हो सकता है लखनऊ में मेट्रो रूट का उद्घाटन, गृहमंत्री होंगे शामिल

लखनऊ : शहर में मेट्रो रेड लाइन विस्तार के कॉमर्शियल रन के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं। पहले ऐसी चर्चा थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करने आएंगे। लेकिन अब वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चारबाग से मंशी पुलिया तक के लखनऊ मेट्रो रूट का उद्घाटन करेंगे। उनकी जगह गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ में मौजूद रहेंगे। वे मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे। 

आज राहुल के गढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात 

ऐसे उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आठ मार्च को दोपहर 1.30 बजे कानपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान पीएम कानपुर मेट्रो का शिलान्यास भी करेंगे। उद्घाटन से पहले तैयारियों को लेकर एलएमआरसी के प्रबंध निदेशक ने एक बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया। इस बैठक में सभी वरिष्ठ अधिकारीयों ने हिस्सा लिया। 

अचानक रिसने लगी घर में गैस और फिर हो गया ऐसा दर्दनाक हादसा

आज भी अमेठी दौरे पर पीएम मोदी 

जानकारी के लिए बता दें एक दिन के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेठी आ रहे हैं। वे जिले को 540 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे। गौरीगंज के कौहार में आयोजित होने वाली जनसभा में पीएम के साथ रक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय कपड़ा मंत्री व कई अन्य मंत्री भी हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री कोरवा के आयुध निर्माणी फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट शुभारंभ करेंगे। साथ ही नौ परियोजनाओं का लोकार्पण व आठ का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे।

सबसे सस्ता बिक रहा HONOR का यह फोन, कीमत में हुई भारी कटौती

उमरिया में गरजे अमित शाह, कहा देश को सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना हमारा चुनावी मुद्दा

अब योगी के शहर में भी दौड़ेगी मेट्रो, ऐसा होगा पूरा रूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -