आज ग्रेटर नोएडा में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी और सीएम योगी

Feb 11 2019 09:45 AM
आज ग्रेटर नोएडा में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी और सीएम योगी

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ग्रेटर नोएडा में पेट्रोटेक-2019 कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वीवीआईपी मूवमेंट होने से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। दिल्ली से प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर 9:21 बजे एक्सपो मार्ट में उतरेगा, जबकि मुख्यमंत्री दिल्ली से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोदी व योगी एक साथ हेलीकॉप्टर से मथुरा के लिए रवाना होंगे। 

प्रयागराज : 65 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किया अब तक शाही स्नान

यहां से मथुरा जायेंगे

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारियों के अनुसार, ग्रेनो के इंडिया एक्सपो मार्ट सेंटर में रविवार से 13वें पेट्रोटेक-2019 का आगाज हुआ है, लेकिन इसका औपचारिक उद्घाटन सोमवार को प्रधानमंत्री करेंगे। सुबह नौ बजे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री कार्यक्रम में भाग लेंगे। करीब एक घंटा प्रधानमंत्री यहां रहेंगे। इसके बाद दोनों दस बजे तक कार्यक्रम स्थल से हेलीपैड पर पहुंचेंगे। सुबह दस बजे दोनों मथुरा के लिए रवाना होंगे।

महाराष्ट्र के सोलापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान हमले में एक की मौत

ऐसा रहेगा दोनों का दौरा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी दिल्ली में यूपी सदन से सुबह करीब आठ बजे ग्रेटर नोएडा के लिए निकलेंगे। मुख्यमंत्री का काफिला डीएनडी से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से होकर सुबह नौ बजे इंडिया एक्सपो मार्ट पहुंचेगा। नौ बजे से नौ बीस बजे तक तैयारियों का जायजा लेकर हेलीपैड पर पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री जिले में पांचवीं बार और मुख्यमंत्री आठवीं बार आ रहे हैं।

करतारपुर कॉरिडोर : किसानों की मांग सुन मुस्कुराकर चल दिए पीडब्ल्यूडी सचिव

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, पांच दुर्दांत आतंकियों को किया ढेर

जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'