आशापूर्णा मंदिर में पीएम मोदी ने किए दर्शन
आशापूर्णा मंदिर में पीएम मोदी ने किए दर्शन
Share:

भुज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज से गुजरात का दो दिवसीय दौरा प्रारंभ होने जा रहा है। अपने दौरे के पहले दिन, वे भुज पहुंचे हैं। यहां से उन्हें आशापूर्णा दर्शन हेतु ले जाया गया। गौरतलब है कि, यह स्थल भुज से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मंदिर में पहुंचे तो उनके सुरक्षा काफिले और सुरक्षाकर्मियों के आसपास बड़े पैमाने पर लोग मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने मंदिर के बाहर मौजूद कई लोगों से भेंट की। अपनी रैलियों का शुभारंभ वे मंदिर में दर्शन करने के बाद करने जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात में दौरे के तहत, पहले यहां के विभिन्न मंदिरों में पहुंचे इसके बाद वे रैलियों में पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। उनकी रैली की शुरूआत भुज के लालन काॅलेज से होगी।

लालन काॅलेज पीएम मोदी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। उन्होंने यहां पर, स्वाधीनता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त वर्ष 2013 को तिरंगा फहराया था। वे दो दिनों तक गुजरात में, विधानसभा चुनाव का प्रचार करेंगे। इस दौरान वे रैली में मौजूद लोगों से गुजराती भाषा में भी संवाद कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए व्यापक प्रबंध किया गया है।

हाफिज सईद की रिहाई पर राहुल ने की मोदी की आलोचना

गुजरात में आज चुनावी प्रचार करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

साइबर स्पेस सम्मेलन में पहुंचे मोदी, लाॅंच होगी उमंग एप

साइबर स्पेस के इंटरनेशनल समारोह का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -