पीएम मोदी ने मुलायम सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- वो देश के अनुभवी नेता

Nov 22 2020 02:33 PM
पीएम मोदी ने मुलायम सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- वो देश के अनुभवी नेता

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि उन्होंने मुलायम सिंह से बात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि मुलायम सिंह यादव आज अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैंने मुलायम सिंह यादव से बात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वो हमारे देश के सबसे वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में से एक हैं, जो कृषि और ग्रामीण विकास को लेकर उत्साहित रहते हैं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.”भले ही महामारी को देखते हुए इस अवसर पर कोई औपचारिक समारोह नहीं हो रहा है, फिर भी राज्य की राजधानी में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए बैनर लगाए गए हैं.

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने सपा कार्यालय के बाहर रक्तदान शिविर लगाया और स्थानीय अस्पतालों में फल बांटे. दिग्गज नेता के जश्न में हिस्सा लेने की संभावना नहीं है क्योंकि वह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे हैं. उनके छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रासपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस दिवस को सादगी से मनाने के लिए कहा है.

जल्द ही मिलेगी US कंपनी मॉडर्ना की कोरोना वैक्सीन, इतनी होगी कीमत

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन लगी आग, यहाँ जानिए ताजा भाव

एसबीआई ने किया 42 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट, आज नहीं मिल सकेंगी ये सुविधाएं