पीएम मोदी ने की पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, जिन्हें कल रात बुखार की जांच के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। ट्विटर पोस्ट पर चिंता साझा करते हुए, पीएम मोदी ने लिखा: "मैं अच्छे स्वास्थ्य और डॉ मनमोहन सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

मनमोहन सिंह, जिन्हें बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था, डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सिंह ने कमजोरी की शिकायत की थी और वह स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में है। इससे पहले दिन में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया उनसे मिलने अस्पताल गए थे।

एम्स के अधिकारियों ने पुष्टि की कि पूर्व पीएम की हालत स्थिर है। एम्स के अधिकारियों ने कहा, "पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को बुखार की जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, दिल्ली में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत स्थिर है।" डॉ सिंह के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के तुरंत बाद, राजनीतिक नेताओं ने पार्टी लाइनों से परे जाकर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इस राज्य में 31 अक्टूबर तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

दुर्गा पूजा के बीच अचानक चली गोलियां, पूजी जानी वाली कन्याओं का हुआ बुरा हाल

एम्स में भर्ती हुए पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -