PM आज पहुंचेंगे बनारस, संसदीय क्षेत्र को मिलेगी ट्रामा सेंटर की सौगात

Sep 18 2015 09:58 AM
PM आज पहुंचेंगे बनारस, संसदीय क्षेत्र को मिलेगी ट्रामा सेंटर की सौगात

वाराणसी : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र का एक दिन का दौरा करेंगे। इस दौरान बिजली सड़क और पानी को लेकर कई मसलों पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में ट्रामा सेंटर का वे शुभारंभ भी करेंगे। दूसरी ओर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पैदल रिक्शा, जनधन योजना सोलर लालटेन आदि का वितरण करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन भी किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीते वर्ष मई में कार्यभार संभालने के बाद मंदिरों के शहर की तीसरी यात्रा की जाएगी।

यही नहीं इसके पूर्व वे लगभग 9 माह पूर्व भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा एक बार बारिश के मौसम में आई बाढ़ के चलते स्थगित हो गया था। जिस कारण वाराणसी के लोगों को मायूसी का सामना करना पड़ा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न होने की आशंका बहुत ही कम है। दरअसल मानसून का असर अब काफी कम हो गया है।

बीते दिनों हल्की बूंदाबांदी होने के कारण बारिश नहीं हुई प्रधानमंत्री के दौरे के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए व्यापक सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं। यहां SPG पहले ही पहुंच चुकी है। वाराणसी के घाट और सड़कों को मोदी के आगमन के लिए दुरूस्त किया गया है।