आज चंडीगढ़ पहुंचेंगे PM मोदी, भव्य स्वागत की तैयारी

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चंडीगढ़ के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सडकों के किनारे भाजपा के ध्वज लगाए गए हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मुख्य मार्गों पर बोर्ड लगाए गए हें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सेक्टर-25 की रैली में पहुंचेंगे। इस आयोजन के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही हैं। क्षेत्र के स्कूलों में 11 सितंबर को अवकाश घोषित कर दिया गया है। मोदी की रैली भाजपा के लिए राजनीतिक मामलों में लाभ पहुंचाएगी।

दरअसल पंजाब में आयोजित होने वाले चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के लिए विशेष घोषणा कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का हिस्सा होंगे। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10.30 बजे सेक्टर-12 के पीजीआई में होने वाले समारोह में भागीदारी करेंगे। वे महारैली में आयोजित होने वाले जनसैलाब को संबोधित करेंगे।

यही नहीं वे सेक्टर-53 में ट्रामा अस्पताल को लेकर घोषणा करेंगे। यही नहीं वे मेडिकल विद्यार्थियों के लिए चलाए जाने वाले एमबीबीएस, एमडीएस समेत डीएम और एमसीएच का पाठ्यक्रम प्रारंभ करने की घोषणा करेंगे। ट्रामा अस्पताल के लिए प्रशासन की ओर से 10 एकड़ जमीन का आवंटन किया जा चुका है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -