अम्बेडकर की जन्मस्थली महू आएँगे PM मोदी
अम्बेडकर की जन्मस्थली महू आएँगे PM मोदी
Share:

महू​ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित समारोह में उपस्थितियों को संबोधित किया और बाबा साहेब अम्बेडकर के स्मारक का शिलान्यास किया। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर यह जानकारी भी सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डाॅ. अम्बेडकर की जन्मस्थली भी आएँगे। वे महू जाऐंगे। 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री महू आएँगे। इस बात की जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी 14 से 24 अप्रैल तक‘ग्रामोदय से लेकर भारत उदय’के रूप में मनाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को मध्यप्रदेश के महू स्थित बाबा साहेब की जन्मस्थली जाऐंगे। यहां भव्य समारोह का आयोजन होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को झारखंड के जमशेदपुर में पंचायतों के प्रतिनिधियों के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

पार्टी के मुख्यालय में जानकारी देते हुए कहा गया है कि 14 अप्रैल से 16 अप्रैल तक सामाजिक समरसता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ग्राम पंचायत लेवल पर बाबा साहेब के विचारों से लोगों को अवगत करवाया जाएगा। आयोजकों द्वारा मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -