पीएम मोदी आज जाऐंगे हिमाचल
पीएम मोदी आज जाऐंगे हिमाचल
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। दरअसल वे पहली बार हिमाचल प्रदेश पहुंचेंगे। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब की यात्रा पर होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल राज्य में मंडी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मंडी दौरे के तहत पीएम मोदी विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। पीएम मोदी की रैली मंडी के पड्डल मैदान में होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रातः 10.30 बजे दिल्ली से निकलेंगे। वे प्रातः 11.30 बजे मंडी के पड्डल मैदान जाऐंगे जिसके बाद पीएम मोदी 3 जलविद्युत परियोजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे।

तीन परियोजनाओं के शुभारंभ का कार्यक्रम मैदान से सटे वल्लभ महाविद्यालय परिसर में भी होगा। प्रातः 11.45 बजे पड्डल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम दोपहर 2 बजे होगा। पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में दोपहर 2 बजे पीएम मोदी के सम्मान में कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी उपस्थितों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर अजा, अजजा उद्यमी केंद्र का शुभारंभ करेंगे।

दरअसल लुधियाना में पीएम मोदी जीरो डिफेक्ट जीरो इफेक्ट योजना का लोकार्पण भी करेंगे। पीएम मोदी के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र उपस्थित रहेंगे। पंजाब में आगामी वर्ष में विधानसभा का निर्वाचन होना है। लुधियाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर कांग्रेस अड ़चनें लगा रही हैं। पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान पंजाब कांग्रेस नशे की परेशानी की ओर ध्यान खींचने के लिए चिट्टा रावण का पुतला दहन होगा। दरअसल अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी की सरकार नशे को रोकने में भी सफल साबित नहीं हो पाई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -