पीएम मोदी का तूफानी दौरा आज

Dec 03 2017 08:56 AM
पीएम मोदी का तूफानी दौरा आज

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार का दौर अब लगभग समाप्त होने वाला है। अब राज्य विधानसभा चुनाव का मतदान कार्य प्रारंभ होने में केवल 5 दिन शेष हैं। ऐसे में विभिन्न पार्टियां अपने चुनावी प्रचार को दमखम के साथ, पूर्ण करने मे लगी हैं। ऐसे में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेता अपनी - अपनी पार्टियों के चुनाव प्रचार में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर, गुजरात के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां पर कई स्थानों पर रैलियां करेंगे।

उनकी रैली जहां भरूच में होगी वहीं, सुरेंद्रनगर व राजकोट में जनसभाऐं करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रातः 10.30 बजे भरूच पहुंचेंग। यहां पर रैली करने के बाद वे दोपहर के समय सुरेंद्र नगर पहुंचेंगे। जहां वे 12.30 बजे रैली करेंगे। शाम करीब 5.30 बजे वे अहमदाबाद पहुंचेंगे।

वे श्री स्वामी नारायण गुरूकुल विश्वविद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में भागीदारी भी करेंगे। उल्लेखनीय है कि गुजरात में प्रथम चरण का मतदान 9 दिसंबर को होगा। जबकि दूसरे, चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा और मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

इसके पहले रविवार को होने वाली भाजपा के चुनाव प्रचार कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भरूच और राजकोट में प्रचार करेंगे तो दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचार कार्यक्रम के 2 दिन बाद गुजरात में प्रचार करेंगे।

जीएसटी से वकीलों को मिले छूट - माकन

सीएम योगी ने की पीएम से मुलाकात

फिर भन्नाए अन्ना, देंगे धरना