कल बरेली में किसान सभा को संबोधित करेंगे PM मोदी

बरेली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बरेली में पहुंचेंगे। पीएम मोदी यहां किसानों को संबोधित करेंगे। दरअसल रबड़ फैक्ट्री मैदान फतेहगंज पश्चिम में वे स्वाभिमान रैली में भागीदारी करेंगे। भारतीय जनता पार्टी देशभर में किसान रैली आॅर्गनाईज़ करेगी। रैली में होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह सहित कई मंत्री उपस्थित रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी के उत्तरप्रदेश प्रमुख लक्ष्मीकांत वाजपेयी और उत्तरप्रदेश के प्रमुख ओम माथुर भी वहां पहुंच रहे हैं। 

पीएम मोदी के आगमन को लेकर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। कई मार्ग इस दौरान प्रभावित होंगे। सिक्युरिटी एजेंसी और पुलिस ने रैली स्थल का निरीक्षण भी किया। पीएम मोदी की सुरक्षा हवाई मार्ग से भी की जाएगी। दरअसल मोदी के कार्यक्रम को लेकर वायुसेना के हेलिकाॅप्टर्स भी अपनी निगरानी रखेंगे। पुलिस ने पहले ही क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस अधिकारियों और सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि पीएम मोदी के आने के चलते 28 फरवरी को प्रातः बरेली-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बड़े वाहन प्रतिबंधित कर दिए जाऐंगे। ।

रामपुर शाहाबाद और आंवला होते हुए रूट डावर्ट कर दिया गया। रामपुर - शाहाबाद और आंवला होते हुए रूट डायवर्ट कर दिया गया है। इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में आयोजित की गई रैली को संबोधित भी किया था। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी किसानों को संबोधित कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी उन्होंने किसानों को संबोधित किया था। माना जा रहा है कि वे फसल बीमा योजना को किसानों तक पहुंचाने में लगे हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -