जल्द आ रहा है पीएम मोदी पर बनी सीरीज का सीजन -2, सामने आया ट्रेलर
जल्द आ रहा है पीएम मोदी पर बनी सीरीज का सीजन -2, सामने आया ट्रेलर
Share:

नई दिल्ली: गत वर्ष पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित एक मूवी रिलीज हुई थी, जिसमें विवेक ओबेरॉय, पीएम का किरदार निभाते हुए नज़र आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। इसी साल पीएम मोदी के जीवन पर बनी एक वेब सीरीज का पहला सीजन भी रिलीज किया गया था। अब उसी सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है और इसका ट्रेलर जारी हो चुका है।

EROS NOW के प्रोडक्शन में बन रही इस सीरीज का नाम 'मोदी सीजन 2- सीएम से पीएम तक' है। गत वर्ष अप्रैल में सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया था जिसमें कुल 10 एपिसोड थे। इन 10 एपिसोड्स के माध्यम से पीएम मोदी के बचपन से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया था। अब सीरीज के दूसरे सीजन में नरेंद्र मोदी के गुजरात सीएम से देश के पीएम तक के सफर को दिखाया जाएगा। इसे उमेश शुक्ला निर्देशित कर रहे हैं। 

इसमें पीएम मोदी का रोल महेश ठाकुर कर रहे हैं। इस रोल के बारे में महेश कहते हैं कि ये उनके लिए गर्व की बात है कि उन्हें पीएम मोदी का किरदार निभाने का मौका मिला है। वे इस सीरीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों के ये सीरीज काफी पसंद आएगी। सीरीज में महेश के अलावा आशीष शर्मा, फैजल खान, दर्शन जरीवाला और अनंग देसाई भी दिखाई देंगे। 

 

मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में भी जमा चुकी है अपना बोलबाला

एक बार फिर फैंस के बीच रिलीज़ हुआ, नुसरत और राजकुमार की फिल्म छलांग का नया गाना

दीपिका की मैनेजर को NCB ने भेजा समन, जल्द शुरू होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -