5 अप्रैल को लेकर पीएम मोदी ने चेताया,  ताली-थाली वाली गलती मत कर बैठना
5 अप्रैल को लेकर पीएम मोदी ने चेताया, ताली-थाली वाली गलती मत कर बैठना
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के जंग लड़ रहा देश 5 अप्रैल को सामूहिक शक्ति प्रदर्शित करेगा. पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने वीडियो संदेश में लोगों से 5 अप्रैल की रात 9 बजे को 9 मिनट तक देश को रोशन करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि इस 5 अप्रैल को हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है.

अपने वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5 अप्रैल की रात 9 बजे घर की तमाम लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में खड़े रहकर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल से उजाला करें. चारों ओर जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का एहसास होगा, जिसमें एक ही उद्देश्य से हम सब लड़ रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके साथ ही चेतावनी भी दी है कि मेरी एक और प्रार्थना है कि इस आयोजन के वक़्त किसी को भी, कहीं पर भी इकट्ठा नहीं होना है. रास्तों में, गलियों या मोहल्लों में नहीं जाना है, अपने घर के दरवाजे, बालकनी से ही यह काम करना है. सोशल डिस्टेंसिंग की लक्ष्मण रेखा का कभी भी उल्लंघन नहीं करना है. सोशल डिस्टेंसिंग को किसी भी सूरत में तोड़ना नहीं है. यही रामबाण इलाज है.

UBI और OBC में है अकाउंट तो, यहां मिलेगा विलय से जुड़ी शंका का हल

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -