लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी ने ट्विटर पर शुरू किया अभियान, टॉप ट्रेंड कर रहा #VoteKar
लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी ने ट्विटर पर शुरू किया अभियान, टॉप ट्रेंड कर रहा #VoteKar
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय रहने वाले नेताओं में पीएम नरेंद्र मोदी का नाम शामिल है. सोशल मीडिया की ताकत को पीएम मोदी बखूबी समझते हैं. इसी के चलते 2019 लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक अभियान  'वोट कर' आरंभ किया है. इस अभियान में उन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गजों से आग्रह किया है कि वे लोगों को वोट डालने को लेकर जागरुक करें. लोगों को वोट का महत्व समाझाएं और उन्हें वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करें.    

टिकट मिलते ही बोले कन्हैया, RJD से नहीं मेरी लड़ाई गिरिराज से

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वक़्त आ गया है कि हम कहें 'वोट कर'. 2019 लोकसभा चुनाव में आप अपने परिवार और मित्रों के साथ रिकॉर्ड संख्या में वोटिंग की साझेदारी सुनिश्चित करें. आप का यह कदम देश के भविष्य पर एक सकारात्मक असर डालेगा. आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह अभियान ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है.

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा

अपने दुसरे ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है कि अगर आप वोटर्स को जागरुक करने के लिए कोई अभियान चला रहे हैं, तो #VoteKar के साथ उसे शेयर करें. हम मिलकर सुनिश्चित करेंगे कि अधिक से अधिक भारतीय अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें. कई ट्वीट की श्रृंखला में पीएम मोदी ने अपने पहले ट्वीट में दुनिया में भारत के नाम की ख्याति बढ़ाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं अनुपम खेर, कबीर बेदी के साथ फिल्म निर्माता शेखर कपूर को टैग कर आग्रह किया है कि वे देशवासियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान के लिए प्रेरित करें.  

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

लोकसभा चुनाव: दिव्यांग मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम, लांच किया एप

लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ राजद, बना सकती है तीसरा मोर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -