बिहार पहुंचें प्रधानमंत्री मोदी, सुरक्षा बलों ने 3 संदिग्धों को पकड़ा
बिहार पहुंचें प्रधानमंत्री मोदी, सुरक्षा बलों ने 3 संदिग्धों को पकड़ा
Share:

पटना : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पहुँच चुके है,बिहार में इन दिनों चुनावी दौर है। चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा  जनता दल यूनाईटेड और आरजेडी समेत कई पार्टियां अपनी जोर आजमाईश में लगी हैं। इस दौरान जेडीयू और आरजेडी मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के साथ अपने अपने नेताओं को प्रमोट कर रही है तो बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नमो मंत्र सिर चढ़कर बोल रहा है। इस दौरान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदाताओं को संबोधित करने बिहार पहुंच रहे हैं। इसके पहले प्रधानमंत्री श्री मोदी की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पटना और मुजफ्फरपुर में सभा आयोजित होने जा रही है। इसके पूर्व सुरक्षा बलों ने करीब 3 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार यात्रा के चलते केंद्रीय खुफिया एजेंसियों द्वारा पटना और मुजफ्फरपुर में आत्मघाती हमले के प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसे में पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है। तो दूसरी ओर आशंका जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पटना या मुजफ्फरपुर में मारने का प्रयास किया जा सकता है। हालांकि प्रधानमंत्री की सुरक्षा कई स्तर पर की जाएगी। जिसमें राज्य और केंद्र के सुरक्षा बल शामिल रहेंगे। माना जा रहा है कि इंडियन मुजाहिदीन और सिमी के अंसार और सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट बना रहे हैं।

इस दौरान सिमी की स्लीपर सेल भी सक्रिय होने का अंदेशा है। दरअसल यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 38 किलोमीटर लंबी रेल लाईन देश को समर्पित करेंगे। यही नहीं वे पांच मंत्रालय के कार्यक्रम का शुभारंभ भी करेंगे। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेखपुर के वेटनरी काॅलेज मैदान पर सरकारी कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे यही नहीं वे पांच मंत्रालयों के विभिन्न कार्यक्रमों की शुरूआत भी करेंगे। यहां वे पैट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस के कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -