ट्विटर पर पीएम मोदी ने हासिल किया एक और मुकाम, 6 करोड़ हुए फॉलोवर्स
ट्विटर पर पीएम मोदी ने हासिल किया एक और मुकाम, 6 करोड़ हुए फॉलोवर्स
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक और बड़ा मुकाम हासिल किया है. पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर्स की तादाद 60 मिलियन यानी की 6 करोड़ हो गई है. इस समय 6 करोड़ सोशल मीडिया यूज़र्स पीएम मोदी को ट्विटर पर फॉलो करते हैं, जबकि पीएम मोदी 2354 लोगों को फॉलो करते हैं.

पीएम मोदी ट्विटर पर भारत ही नहीं, विश्वभर के उन नेताओं में शामिल हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. पीएम मोदी ट्वविटर पर दस्तक देने वाले भारत के पहले नेताओं में शामिल हैं. उन्होंने वर्ष 2009 में ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया था. उसी वक़्त कांग्रेस नेता शशि थरूर भी ट्विटर पर आए थे, किन्तु फॉलोअर्स के मामले में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

सितंबर 2019 में ही ट्विटर पर पीएम मोदी के फॉलोअर्स की तादाद 5 करोड़ पहुंच गई थी. इस तरह से महज 10 महीने में ट्विटर पर पीएम मोदी के 1 करोड़ फॉलोवर्स बढ़ गए हैं. बता दें कि फॉलोअर के हिसाब से इस समय ट्विटर पर सबसे बड़ी शख्सियत अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं. ओबामा को पीएम मोदी से दोगुने यानी लगभग 12 करोड़ लोग फॉलो करते हैं.  इसके बाद नंबर आता है अमेरिका के मौजूद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का, जिन्हे 8 करोड़ 37 लाख लोग फॉलो करते है। 

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -