आसमान से दिखा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का मनमोहक नज़ारा, पीएम मोदी ने शेयर किया Video

आसमान से दिखा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का मनमोहक नज़ारा, पीएम मोदी ने शेयर किया Video

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी आज 69 वर्ष के हो गए हैं. जन्मदिन के अवसर पर पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में हैं. यहां पीएम मोदी ने हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ किया, सरदार सरोवर बांध का दौरा किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कैक्टस गार्डन, सफारी पार्क का भी निरीक्षण किया. पीएम मोदी के साथ इस दौरान गुजरात के सीएम विजय रुपाणी भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी जब सरदार सरोवर बांध पहुंचे तो उन्होंने एक वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया, जहां से नर्मदा नदी का मनमोहक नज़ारा देखने को मिल रहा है. हेलिकॉप्टर से बनाए गए इस वीडियो में आज़ाद भारत के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे बड़ी प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का एरियल व्यू नज़र आ रहा है. 01.30 मिनट के इस वीडियो में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के चारों तरफ का दृश्य देखने को मिल सकता है, जहां प्रतिमा चारों तरफ से पानी से घिरी हुई है.

मंगलवार को जिस कैक्टस गार्डन का पीएम मोदी ने निरीक्षण किया, वहां कैक्टस पौधे की 450 से अधिक प्रजातियां हैं. इसके अलावा सरोवर बांध के पास निर्मित किए जा रहे सफारी पार्क में जल्द ही कई जानवरों को लाया जाएगा. सफारी पार्क को कुछ दिनों के बाद आम जनता के लिए भी खोल दिया जाएगा.

 

क्या वापस भारत भेजा जाएगा भगोड़ा उपदेशक ज़ाकिर नाइक ? जानिए मलेशियाई पीएम का जवाब

सरदार सरोवर डैम से लेकर माँ के आशीर्वाद तक, जानिए जन्मदिन पर पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम

पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन आज, वाराणसी के मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट