पीएम मोदी ने किया ओखी को लेकर ट्वीट

Dec 05 2017 05:53 PM
पीएम मोदी ने किया ओखी को लेकर ट्वीट

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण भारत के तटीय क्षेत्रों में कोहराम मचाने वाले तूफान ओखी को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से गुजरात और अन्य क्षेत्रों में इस तूफान से प्रभावित लोगों की सहायता करने की बात कही है। गौरतलब है कि, दक्षिण भारत के तटीय क्षेत्रों में ओखी के कारण डिज़ास्टर हो गया। यह तूफान अब गुजरात के समुद्रीय क्षेत्रों की ओर बढ़ रहा है और यह जानकारी भी सामने आई है कि तूफान का असर मुंबई व इसके आसपास के क्षेत्रों में भी हुआ है।

गुजरात में ओखी का असर गहराने के साथ, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के चुनावी कार्यक्रम पर इसका असर हुआ है। जानकारी सामने आई है कि, गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी शामिल होने वाली थी।

मगर इन नेताओं के दौरों को रद्द कर दिया गया है। दूसरी ओर पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि, बीजेपी और सरकार को भी नहीं बख्शा। कोई भी प्रशासन के भरोसे नहीं रहे। प्रशासन तो साहब की सेवा में लगा है। उन्होंने लोगों से सुरक्षित क्षेत्रों की ओर जाने की अपील की है। दूसरी ओर महाराष्ट्र के तटीय क्षेत्रों में भी मछुआरों से अपील की गई है कि वे तटीय क्षेत्रों की ओर न जाऐं।

ओखी तूफान - सीएम योगी ने की 5 करोड़ की मदद

महाराष्ट्र है ओखी का अगला टारगेट

ओखी के कोप से डरे पर्यटक

आईटी ने कसा चोखी ढाणी संचालक पर शिकंजा