होली पर भी मंडराया कोरोना का काला साया, पीएम मोदी बोले-  नहीं मनाऊंगा त्यौहार
होली पर भी मंडराया कोरोना का काला साया, पीएम मोदी बोले- नहीं मनाऊंगा त्यौहार
Share:

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है, इस जानलेवा वायरस से चीन में अब तक 3000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और अब भी एक लाख के करीब लोग इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं। वहीं ईरान में भी 70 लोगों की जान जा चुकी है और सैंकड़ों लोग संक्रमित हैं। भारत में भी इस वायरस के कुछ मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से सरकार एक्टिव हो गई है, वहीं अब इस मामले पर पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'दुनिया भर के विशेषज्ञों ने COVID-19 नावेल कोरोनावायरस के प्रसार से बचने के लिए सामूहिक समारोहों को कम करने की सलाह दी है। इसलिए, इस साल मैंने किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है।' बता दें कि 10 मार्च को भारत भर में होली का त्यौहार मनाया जाएगा। जिसमे करोड़ों की संख्या में लोग एक दूसरे के संपर्क में आएँगे, इससे इस वायरस एक फैलने का खतरा अधिक हो जाएगा।
 
इसी को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने होली समारोह में शामिल ना होने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि भारत में चीन का बहुत बड़ा बाजार है, ऐसे में होली के पर्व पर भी चीन से आया पिचकारी, रंग आदि सामान भारत के बाजार में मौजूद है, जो कोरोना को बढ़ावा दे सकता है।

अब देश में चल सकेगी Cryptocurrency, सुप्रीम कोर्ट ने हटाया RBI द्वारा लगाया गया बैन

हिंदू धर्म का पालन करने को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने दिया बड़ा निर्देश

बम धमाके का आरोपी करीम टुंडा हुआ बरी, कोर्ट ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -