शीला दीक्षित के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मिलनसार था उनका व्यक्तित्व
शीला दीक्षित के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मिलनसार था उनका व्यक्तित्व
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का शनिवार को देहांत हो गया है. वे 81 वर्ष की थीं. शीला दीक्षित दिल्ली में सबसे लम्बे समय तक शासन करने वाली सीएम रही थीं. दीक्षित ने 1998 से 2013 तक दिल्ली में सीएम का पद सम्भाला था. उनके देहांत पर पीएम मोदी ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है.

पीएम मोदी ने ट्व‍िट करते हुए लिखा कि, 'शीला दीक्षित जी के निधन से गहरा दुख हुआ. एक मिलनसार व्यक्तित्व के साथ मिलना हमेशा ही अच्‍छा रहा. उन्‍होंने दिल्ली के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.' वहीं राहुल गांधी ने भी शीला दीक्ष‍ित के निधन पर शोक जाहिर करते हुए उन्हें कांग्रेस की बेटी बताया है, उन्‍होंने लिखा कि, 'शीला दीक्षि‍त की मौत की खबर से दुख हुआ. वह कांग्रेस की सबसे प्‍यारी बेटी थीं. मेरा उनके साथ गहरा रिश्‍ता था. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. उन्‍होंने तीन कार्यकाल में दिल्‍ली की नि‍स्‍वार्थ भाव से सेवा की.'

वहीं दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने शीला दीक्ष‍ित के देहांत पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए लिखा, शीला दीक्ष‍ित जी का जाना दिल्‍ली के लिए बहुत बड़ी क्षति है. दिल्‍ली में उनके द्वारा किए गए कार्य हमेशा याद रखे जाएंगे. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. ईश्‍वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

शीला दीक्षित: सबसे अधिक समय तक दिल्ली पर शासन करने वाली महिला, जानिए कुछ रोचक बातें...

24 घंटे का हाई वोल्टेज ड्रामा ख़त्म, धरना समाप्त कर दिल्ली रवाना हुईं प्रियंका

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित, राजनितिक जगत में शोक लहर#

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -