आखिर पीएम मोदी ने क्यों छुए कार्यकर्ता के पैर ? वायरल हो रहा Video
आखिर पीएम मोदी ने क्यों छुए कार्यकर्ता के पैर ? वायरल हो रहा Video
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार अपने अनोखे अंदाज से सभी को हैरान कर देते हैं. एक बार फिर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की एक रैली के दौरान ऐसा वाकया देखने को मिला कि हर कोई पीएम मोदी की प्रशंसा करने लगा. ये वाकया उन्नाव रैली का है, जब मंच पर जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने पीएम मोदी को भगवान श्रीराम की प्रतिमा भेंट की. 

 

अब अवधेश कटियार ने पीएम मोदी को प्रतिमा भेंट करने के बाद उनके चरण भी स्पर्श किए. ये देख पीएम मोदी ने उन्हें फ़ौरन रोक दिया और फिर खुद उनके पैर छू लिए. उन्होंने अपने इशारों ने स्पष्ट कर दिया कि वे नहीं चाहते कि कोई उनके पैर छुए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो चुका है. कई लोग पीएम की ये सादगी देख उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. भाजपा नेता अरुण यादव ने इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि एक कार्यकर्ता के पैर केवल मोदीजी ही छू सकते है, कारण ये है कि श्रीराम की प्रतिमा देने वाले से खुद के पैर नहीं छुआ सकते.

बता दें कि उन्नाव जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार का हाल ही में पदोन्नत किया गया था. वे पहले भाजपा के उन्नाव में जिला महासचिव हुआ करते थे. मगर चुनाव से पहले उन्हें जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई. उन्नाव की कुल 6 विधानसभा सीटों पर 23 फरवरी को वोटिंग होने वाली है, ऐसे में अवधेश कटियार की बड़ी भूमिका रहने वाली है.

IOC Session 2023 In India: भारत को मिली ओलंपिक समिति सेशन की मेजबानी, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

जानिए कैसे हुई थी मिजोरम की स्थापना...?

इस तरह भारत का 24वां राज्य बना अरुणाचल प्रदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -