पीएम मोदी बोले- कोरोना से कैसे लड़ना है ? दिल्ली-NCR से सीखें अन्य राज्य
पीएम मोदी बोले- कोरोना से कैसे लड़ना है ? दिल्ली-NCR से सीखें अन्य राज्य
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने आज देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर मौजूदा हालात की समीक्षा की. पीएम मोदी ने राजधानी में कोरोना संकट से निपटने में केंद्र, राज्य और स्थानीय अधिकारियों द्वारा किए जा रहे अथक प्रयासों की सराहना की. उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों को भी दिल्ली-एनसीआर की तर्ज पर ही महामारी के खिलाफ कड़े कदम उठाना चाहिए.

इस समीक्षा बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, नीति आयोग के मेंबर, कैबिनेट सचिव और भारत सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए थे. पीएम मोदी ने देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना को लेकर स्थिति और इस घातक वायरस से निपटने की विभिन्न राज्यों की तैयारियों के बारे में जाना. पीएम मोदी ने बैठक में निर्देश दिया कि हमें सार्वजनिक स्थलों पर व्यक्तिगत स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की जरुरत है.

पीएम मोदी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कोरोना के बारे में जागरूकता पैदा किए जाने की आवश्यकता है और इसके संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लगातार जोर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस बारे में किसी भी किस्म की लापरवाही के लिए कोई स्थान नहीं है. पीएम मोदी ने दिल्ली में कोरोना महामारी से निपटने में केंद्र, राज्य और स्थानीय अधिकारियों के अथक प्रयासों की प्रशंसा की. उन्होंने निर्देश दिया कि दूसरे प्रदेशों को भी दिल्ली-एनसीआर की तरह ही कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए उपाय करना चाहिए.

कोरोना कवच बीमा पालिसी को मिली 29 कंपनियों की मंजूरी, 5 लाख तक रहेगी बीमा राशि

गौ-हत्या करने वालों की खैर नहीं, एक और राज्य में पारित होगा विधेयक

प्रतिबंध के बावजूद धधके ईंट-भट्ठे, एनजीटी ने लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -