जन्मदिन पर पीएम मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद, साथ बैठकर किया भोजन

जन्मदिन पर पीएम मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद, साथ बैठकर किया भोजन
Share:

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी जन्मदिन के अवसर पर अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। पीएम मोदी गांधीनगर स्थित अपनी मां के घर पर पहुंचे। पीएम मोदी प्रत्येक जन्मदिन पर अपनी मां से आशीर्वाद लेने अवश्य जाते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की और जन्मदिन के मौके पर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने मां हीराबेन के साथ भोजन भी किया। 

राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पीएम मोदी का जन्मदिन स्वच्छता दिवस के रूप में मनाया गया है। यहां सुलभ इंटरनेशनल में 569 किलो का लड्डू तैयार किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी शरीक हुए। सुलभ शौचालय ने 2015 में 565 किलो का लड्डू तैयार करवाया था, तब मोदी 65 वर्ष के थे और अब मोदी 69 वर्ष के हो चुके हैं, इसलिए 569 किलो का लड्डू बनाया गया है।

सोमवार रात से ही देश के अलग अलग हिस्सों में पीएम मोदी का जन्मदिन का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। अपने जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में हैं, जहां पर उन्होंने एक जनसभा को भी सम्बोधित करते हुए उनका आभार व्यक्त किया। इसके अलावा पीएम मोदी मंगलवार सुबह सरदार सरोवर बांध भी पहुंचे थे, जो पहली बार पूरी तरह से लबालब भरा हुआ है।

राजस्थान में BSP को लगा तगड़ा झटका, मायवती ने इस पार्टी को कहा धोखेबाज

जानिए किस वजह से पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने दी पुरोहितों को 101 रुपये की दक्षिणा

आयुष्‍मान भारत योजना का 45 लाख से अधिक गरीबों को पहुंचा फायदा, ये है रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -