आज देवभूमि उत्तराखंड के दौरे पर होंगे पीएम मोदी, देंगे 3340 करोड़ का तोहफा

Feb 14 2019 08:29 AM
आज देवभूमि उत्तराखंड के दौरे पर होंगे पीएम मोदी, देंगे 3340 करोड़ का तोहफा

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 14 फरवरी को उत्‍तराखंड के दौरे पर जाने वाले हैं. वे गुरुवार को यहां के रुद्रपुर के एफसीआई के सामने मैदान में सहकारिता विभाग की कई परियोजनाओं की आधारशीला रखेंगे. इसके साथ ही वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विजय शंखनाद रैली को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी यहां 3340 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे.

AAP की महारैली में जुटा विपक्ष, सिसोदिया बोले- देश को बचाने के लिए एक हो चुकी तमाम पार्टियां

पीएम मोदी गुरुवार सुबह जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. वे यहां से विमान द्वारा दोपहर 2:50 बजे 31वीं वाहिनी पीएसी, रुद्रपुर में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे. यहां से दोपहर लगभग 3 बजे पीएम मोदी रुद्रपुर के जनसभा स्थल पहुंचेंगे. इसके बाद वे सहकारिता विभाग की तक़रीबन 3340 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे.

संसद में पीएम मोदी का चुनाव से पहले अंतिम भाषण, सरकार की उपलब्धियों का किया बखान

उनके साथ कार्यक्रम के दौरान सूबे के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, गवर्नर बेबी रानी मौर्या, सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत समेत अन्य मंत्री उपस्थित रहेंगे. पीएम मोदी भाजपा की विजय शंखनाद महारैली में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के मुताबिक, विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं. उन्होंने दावा किया है, कि विजय शंखनाद रैली में एक लाख से अधिक लोग हिस्सा लेंगे. 

खबरें और भी:-

मोदी के भाई ने भी भरी हुंकार, कहा- अबकी पार 300 पार

CAG रिपोर्ट के बाद फिर बरसे राहुल, कहा-इतिहास में पहली बार संसद में कैग ने संख्या घटाई

मुलायम की चाहत दोबारा PM बने मोदी, लोकसभा में जमकर की तारीफ़