आज ओडिशा में होंगे पीएम मोदी, राज्य को देंगे 7332 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा
आज ओडिशा में होंगे पीएम मोदी, राज्य को देंगे 7332 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा
Share:

भुवनेश्वर: पीएम मोदी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा आ रहे हैं. वे मयूरभंज जिले के बारीपदा में 7332 करोड़ की लागत की विभिन्न परियोजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण करेंगे, साथ ही एक बड़ी जनसभा में सम्बोधन भी देंगे. यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता गोलक महापात्र ने दी है. 

वेतन 1 लाख 77 हजार रु, करें बस एक इंटरव्यू पास

महापात्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी बारीपदा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे, इसकी तैयारी जारी है. साथ ही 7332 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, जिसमें राष्ट्रीय राजमार्ग-215 व छह के फोरलेन एवं दो रेलवे लाइन के दोहरीकरण कार्य का शिलान्यास सहित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आइओसीएल) की बालेश्वर-हल्दिया गैस पाइपलाइन का लोकार्पण और टाटा-बादामपहाड़ के मध्य पैसेंजर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का समारोह शामिल है. इसके अलावा पीएम मोदी छह विभिन्न शहरों भद्रक, जाजपुर, आसिका, केंदुझर, कटक एवं ढेंकानाल के पासपोर्ट केंद्रों को भी लोकार्पित करेंगे.

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

पीएम मोदी 16 जनवरी को पश्चिम ओडिशा के बलांगीर जिले में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले उन्होंने 24 दिसंबर को खुर्दा इलाके में एक जनसभा को संबोधित किया था. पीएम मोदी की एक के बाद एक यात्राओं को 2019 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है, माना जा रहा है कि ये यात्राएं चुनाव में भाजपा के लिए लाभप्रद सिद्ध हो सकती हैं.  

खबरें और भी:-

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -