आज कोलकाता में रहेंगे पीएम मोदी, ममता बनर्जी से अकेले में करेंगे मुलाकात
आज कोलकाता में रहेंगे पीएम मोदी, ममता बनर्जी से अकेले में करेंगे मुलाकात
Share:

कोलकाता: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर पश्चिम बंगाल में चल रहे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के भारी विरोध प्रदर्शनों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज अपनी दो दिवसीय यात्रा पर राज्य की राजधानी कोलकाता पहुंच रहे हैं। शाम को पीएम मोदी राज्‍य की सीएम ममता बनर्जी से राजभवन के अंदर अकेले मुलाकात करने वाले है।

वहीं, पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए बड़ी तादाद में छात्रों ने प्रदर्शन का फैसला किया है। पीएम मोदी की यह यात्रा ऐसे वक़्त में हो रही है जब केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून लागू कर दिया है और ममता इसका जबरदस्त विरोध कर रही हैं। उच्च पदस्थ अधिकारी के अनुसार, तय समय के मुताबिक, शनिवार को शाम लगभग चार बजे पीएम मोदी के शहर पहुंचने के बाद दोनों नेताओं के बीच मीटिंग होगी। 

हालांकि अधिकारी ने मीटिंग के अजेंडे का खुलासा नहीं किया। छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए राजभवन के आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है। राजभवन और हवाई अड्डे के आसपास बड़े पैमाने पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। पीएम मोदी अगर सड़क मार्ग से राजभवन जाते हैं तो इसके लिए हवाई अड्डे से राजभवन तक पूरी सड़क पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। पूरी सड़क पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

एयर इंडिया को बेचने के लिए आकर्षक ऑफर ला रही मोदी सरकार, खरीदार भी नहीं कर पाएंगे इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -