दशहरे पर हिमाचल में होंगे पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात, सीएम ठाकुर ने लिया तैयारियों का जायजा
दशहरे पर हिमाचल में होंगे पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात, सीएम ठाकुर ने लिया तैयारियों का जायजा
Share:

शिमला: पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार (5 अक्टूबर) को कुल्लू दौरा करने वाले हैं, ये हिमाचल प्रदेश के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा। हिमाचल के इतिहास में पहली बार कोई पीएम अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव की ऐतिहासिक रथ यात्रा के साक्षी बनने जा रहे हैं। यह पीएम मोदी के हिमाचल के प्रति स्नेह को प्रदर्शित करता है। यह बातें सीएम जय राम ठाकुर ने कही हैं। पीएम के दौरे की तैयारियों की समीक्षा करने सीएम राम ठाकुर कुल्लू के ढालपुर मैदान में  पहुंचे थे।

इस दौरान सीएम ठाकुर ने कहा कि कुल्लू आगमन से पहले पीएम मोदी बिलासपुर में AIIMS समेत अरबों रुपए की चार बड़ी परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। लुहणू मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जय राम ठाकुर ने बताया कि इसके बाद पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा की ऐतिहासिक रथ यात्रा में हिस्सा लेंगे। रथ यात्रा में हिस्सा लेने के लिए सहमति प्रदान करने के लिए पीएम मोदी का आभार प्रकट करते हुए सीएम ठाकुर ने कहा कि पीएम हिमाचल की संस्कृति का सम्मान करते हैं, और राज्य के प्रति उनका खास लगाव है।

मीडिया से बात करते हुए सीएम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी बिलासपुर में लगभग 1471 करोड़ रुपए की लागत के AIIMS और लगभग 140 करोड़ रुपए की लागत वाले देश के दूसरे हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी लगभग 350 करोड़ रुपए की लागत से मेडिकल डिवाइस पार्क और 1692 करोड़ रुपए से निर्मित होने वाले पिंजौर-नालागढ़ फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग की आधारशीला भी रखेंगे।

'अतिपिछड़ों को आरक्षण न मिलने के कारण नितीश कुमार जिम्मेदार..', सुशिल मोदी का हमला

'जनता से खोखले वादे न करें सियासी दल..', पार्टियों को चुनाव आयोग का पत्र

पंजाब में बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, टिफिन बम, AK-56, पिस्तौल बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -