24 फरवरी को गोरखपुर में होंगे पीएम मोदी, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की करेंगे शुरुआत

बस्ती: पीएम मोदी आगामी 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में किसानों की एक रैली को संबोधित कर पूर्वी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव के अभियान का आगाज़ करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि पीएम मोदी पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के समापन समारोह में शामिल होने आ रहे है।

कहीं 44 शहीदों के पीछे मुफ्ती मोहम्मद सईद का वो फैसला तो नहीं ?

इस अवसर पर पीएम मोदी विभिन्न विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण करने के अलावा 75 हजार करोड़ रुपये की लागत से शुरू की गई प्रधानमंत्री किसान निधि योजना के तहत एक करोड़ किसानों के बैंक खाते में दो-दो हजार रुपए की धनराशि भेज कर योजना का शुभारम्भ करने के बाद पार्टी द्वारा आयोजित एक बड़ी किसान रैली को भी सम्बोधन देंगे।

बीजेपी और एआईडीएमके के बीच सीट बंटवारे को लेकर हुई चर्चा

इससे पहले दो दिवसीय किसान मोर्चा के इस राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारम्भ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आगामी 23 फरवरी को किया जाएगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी द्वारा आयोजित किसान रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी नेता और कार्यकर्ता जी-जान से लगे हैं। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह महाराजगंज में पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोरक्ष प्रांत के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर चुनावी तैयारियों का मुआयना कर चुके हैं।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला: शहीदों की चिता पर सियासी रोटियां सेंक रहे अखिलेश, मोदी-योगी पर किया हमला

पुलवामा हमला: सुब्रमणियम स्वामी ने किया खुलासा, 2014 के एक फैसले के चलते शहीद हुए 44 जवान

पुलवामा हमले: पंजाब सरकार का बड़ा ऐलान, शहीदों के परिजनों को 12-12 लाख रु

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -