आज 9 करोड़ किसानों के बैंक अकॉउंट में आएँगे पैसे, पीएम मोदी जारी करेंएंगे सम्मान निधि की किश्त
आज 9 करोड़ किसानों के बैंक अकॉउंट में आएँगे पैसे, पीएम मोदी जारी करेंएंगे सम्मान निधि की किश्त
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) के तहत आर्थिक लाभ की अगली किस्त जारी किए जाने के अवसर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्सव के रूप में मनाने का ऐलान किया है। इसके लिए उसकी तरफ से आयोजित कार्यक्रमों में एक करोड़ किसानों की भागीदारी सुनिश्चित करने का टारगेट रखा गया है।

इस मौके पर पीएम मोदी नौ करोड़ से अधिक लाभार्थी किसान परिवारों के खातों में 18 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि ट्रांसफर करेंगे। वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित किए गए इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी छह राज्यों के किसानों से संवाद भी करेंगे और किसान सम्मान निधि और किसानों के कल्याण के लिए सरकार द्वारा की गई अन्य पहल के सम्बन्ध में अपने अनुभव साझा करेंगे।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री, सांसद, MLA और तमाम निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ अन्य भाजपा नेता देश भर में पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे और किसानों से संवाद भी करेंगे। इससे पहले कल पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'कल का दिन देश के अन्नताओं के लिए बेहद अहम है। दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 करोड़ से अधिक किसान परिवारों को पीएम-किसान की अगली किस्त जारी करने का सौभाग्य मिलेगा। इस अवसर पर कई राज्यों के किसान भाई-बहनों के साथ बातचीत भी करूंगा।'

डेलीहंट ने यूनिकॉर्न क्लब में किया प्रवेश, 100 मिलियन का धन हुआ प्राप्त

श्रीलंका ने किया बड़ा फैसला, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए पार्किंग और लैंडिंग लागत माफ

मुख्य कोच राष्ट्रीय टीम में देखना चाहते है अधिक भारतीय तीर खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -