24 सितम्बर को मिलिंद सोमन-कोहली से बात करेंगे पीएम मोदी, इस मुद्दे पर होगी चर्चा

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को 'फिट इंडिया मूवमेंट' की पहली सालगिरह मनाने के लिए आयोजित किए गए एक राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन फिट इंडिया संवाद के दौरान लोगों को फिटनेस के लिए प्रभावित करने वाले लोगों के साथ संवाद करेंगे। इनमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल हैं।

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, "ऑनलाइन वार्ता में शामिल लोग फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी देंगे। उनके विचारों पर पीएम मोदी भी अपना मार्गदर्शन देंगे। इस दौरान लोग अपनी फिटनेस यात्रा के संबंध में बताते हुए लोगों को टिप्स भी देंगे। इस चर्चा में विराट कोहली, मिलिंद सोमन, रुजुता स्वेकर आदि हस्तियां हिस्सा लेंगी।" कोरोना महामारी के समय में, फिटनेस जीवन का अहम पहलू बन गया है। इस संवाद में पोषण, स्वास्थ्य और फिटनेस पर वार्ता होगी।

बयान में कहा गया है कि, "पीएम मोदी द्वारा एक जन आंदोलन के रूप में फिट इंडिया मूवमेंट की कल्पना की गई। देश की जनता को भारत को एक फिट राष्ट्र बनाने की दिशा में फिट इंडिया मूवमेंट की परिकल्पना की गई थी। इसमें नागरिकों को मौज-मस्ती करने के लिए सरल और सस्ते तरीके शामिल हैं, जिससे वे फिट रहें और व्यवहार में परिवर्तन लाएं। यह फिटनेस को प्रत्येक भारतीय के जीवन का अनिवार्य हिस्सा बनाता है।'' 

बीएसएनएल ने Sovereign Bond से जुटाए 8,500 करोड़ रुपये

एसबीआई ने लोन रिस्ट्रक्चरिंग के लिए पेश किया पोर्टल, यहाँ कर सकते आवेदन

रबी की फसलों के लिए सरकार ने घोषित की MSP, जानिए कितना है 'न्यूनतम समर्थन मूल्य'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -