क्या 17 मई के बाद बढ़ाया जाए लॉकडाउन ? कल मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी
क्या 17 मई के बाद बढ़ाया जाए लॉकडाउन ? कल मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर सोमवार को फिर से तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी लॉकडाउन के तीसरे चरण के बाद बने हालात पर मुख्यमंत्रियों से विचार विमर्श करेंगे। मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की यह मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी।

इससे पहले पीएम मोदी ने 28 अप्रैल को कोरोना वायरस माहमारी से निपटने के लिए देश में लागू लॉकडाउन के बीच चौथी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की थी। लॉकडाउन 2.0 की मियाद 3 मई को समाप्त होने से पहले से पीएम ने मुख्यमंत्रियों से बात की थी। बहरहाल, कोरोना से जारी जंग में क्या लॉकडाउन को एक बार वापस आगे बढ़ाया जाएगा, ये चर्चा का विषय है।

17 मई के बाद देश कोरोना महामारी के खिलाफ क्या कदम उठाए, सोमवार को मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में इस पर रणनीति बनाने के विषय में भी आधारित रहेगा। इसके साथ ही लॉक डाउन के चलते लगातार गिरती जा रही देश की अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के उपायों के बारे में भी चर्चा किए जाने की सम्भावना जताई जा रही है।

 एयरलाइन्स पर भी कोरोना की मार, अब एयर इंडिया के पायलट्स में फैला संक्रमण

आंध्र प्रदेश : राज्य में 50 नए मामले आए सामने, अब तक इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -