यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी, 18 जनवरी को देंगे संवाद
यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी, 18 जनवरी को देंगे संवाद
Share:

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी 18 जनवरी को उत्तर प्रदेश में अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। पार्टी ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी है। चुनाव आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम के ऐलान के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मोदी का यह पहला सियासी कार्यक्रम होगा।

सूत्रों ने जानकारी दी है कि पीएम मोदी इस दौरान संभवत: डिजिटल संवाद करेंगे। भाजपा की यूपी इकाई ने कार्यक्रम की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है और लोगों से नमो ऐप के माध्यम से अपने विचार एवं सुझाव साझा करने के लिए कहा है। पीएम मोदी चुनावों की तारीखों के ऐलान से पहले यूपी के कई दौरे कर चुके हैं। अपने पूर्व के दौरों में पीएम मोदी ने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है। अपने दौरे के दौरान उन्होंने ना केवल योगी सरकार के कामकाज की जमकर प्रशंसा की है, बल्कि, विपक्ष पर भी तीखे हमले किए हैं। पीएम ने राज्य में लॉ एंड ऑर्डर में कथित सुधार के लिए योगी आदित्यनाथ को जमकर सराहा है। उन्होंनेे यूपी में योगी को उपयोगी कहा था।

बता दें कि चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनावों के कारण करते हुए कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए 15 जनवरी तक जनसभाओं और रोड शो पर पाबन्दी लगा दी गई हैं और वह शनिवार को बाद में अपने अगले दिशा-निर्देशों की जानकारी देगा। 

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -