कोरोना पर पीएम मोदी का महामंथन, 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों के साथ करेंगे चर्चा
कोरोना पर पीएम मोदी का महामंथन, 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों के साथ करेंगे चर्चा
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण पीएम नरेंद्र मोदी कई जिलाधिकारियों से बातचीत करने वाले हैं। हालांकि अब देश में कोरोना के मामलों में गिरावट आ रही है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी उन जिलों के जिलाधिकारियों से वार्ता करने का फैसला लिया है, जो कोविड-19 महामारी से अधिक प्रभावित हैं। इन जिलों के जिलाधिकारी से पीएम मोदी में 20 मई से बात करने की शुरूआत करेंगे।

देश के विभिन्न राज्यों को कोरोना मामलों के आधार पर इनके जिलों को समूहों में विभाजित किया गया है। पीएम मोदी इन समूहों से अलग-अलग दिन बात करेंगे। इसकी शुरुआत 20 मई को 10 राज्यों के 54 जिलों के जिलाधिकारियों के साथ बातचीत से होगी। जानकारी के अनुसार, पहले दौर की बैठक में उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, पुडुचेरी, ओडिशा, केरल और हरियाणा के डीएम से बात की जाएगी। कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र से इस बैठक में सबसे अधिक जिलाधिकारी शामिल होंगे। 

वहीं उत्तर प्रदेश के 4, पश्चिम बंगाल के 9, राजस्थान के 5, ओडिशा के 3 जिले जबकि पुडुचेरी के 1 जिले के ताजा स्थिति पर वार्ता की जाएगी। बता दें कि देश में कोरोना लगातार कोरोना कहर ढा रहा है। आज कोरोना के नए आंकड़ों में थोड़ी वृद्धि हुई है। पिछले 24 घंटों में देश में कुल 3 लाख 62 हजार 389 नए केस दर्ज किए गए हैं, वहीं देश में कोरोना से मौत के मामले चार लाख से अधिक ही बने हुए हैं।

कांग्रेस को मिल गया चुनावों में हुई हार का कारण, CWC की बैठक में नेताओं ने कही ये बात

कोरोना संकट में सीएम योगी ने खुद संभाला मोर्चा, अलीगढ़ में कोविड सेंटर पहुंचकर लिया जायज़ा

ब्रिटिश एयरवेज ने इसराइल की वृद्धि के बीच तेल अवीव के लिए रोकी उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -