कोरोना काल में क्या-क्या काम किया ? आज भाजपा कार्यकर्ताओं से रिपोर्ट लेंगे पीएम मोदी
कोरोना काल में क्या-क्या काम किया ? आज भाजपा कार्यकर्ताओं से रिपोर्ट लेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी शनिवार को भाजपा के 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं से दोपहर 4.30 बजे चर्चा करेंगे। हालांकि, इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए देश सेवा करना सबसे पहले धर्म है। इस चुनौतीपूर्ण वक़्त में, हमारे कार्यकर्ता भारत भर में अथक प्रयास कर रहे हैं, जो जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'आज 4.30 बजे हम कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा करेंगे। सेवा ही संगठन के माध्यम से आगे का रास्ता निर्धारित करेंगे।'

भाजपा की प्रदेश इकाइयां पीएम मोदी के समक्ष शनिवार शाम चार बजे के बाद वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान किए गए विभिन्न कल्याणकारी कार्यो के संबंध में अपनी-अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगी। इससे पहले, भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने शुक्रवार को कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी एवं पार्टी के अन्य बड़े नेता इसमें शामिल होंगे। यह वर्चुअल होगी और पार्टी के डिजिटल प्लेटफार्म पर इसका लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा।

अरुण सिंह ने कहा था कि पहली सालगिरह मनाने के लिए पार्टी ने 61 से अधिक वर्चुअल रैलियां कीं। 30 मई को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ थी। वर्चुअल रैलियों में 11.49 करोड़ लोगों ने हिस्सा लिया। सरकार के पहले साल की उपलब्धियों को प्रचारित करने के लिए भाजपा के घर-घर अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं ने 5.41 करोड़ लोगों के साथ संपर्क साधा।

बहन से दुष्कर्म करने वाले से बदला लेने के लिए भाई पहुंचा तिहाड़ और उठाया खौफनाक कदम

अब योगी सरकार ने दिया चीन को झटका, कानपुर-आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट का टेंडर ख़ारिज

टेनिस कोर्ट में दिखा इस खिलाड़ी का जूनून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -