11 अप्रैल को बड़ा झटका दे सकते हैं पीएम मोदी, करने वाले हैं ऐसा काम
11 अप्रैल को बड़ा झटका दे सकते हैं पीएम मोदी, करने वाले हैं ऐसा काम
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आगामी रणनीति बनाने के लिए देश के तमाम मुख्यमंत्रियों के साथ 11 अप्रेल को वार्ता करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी इन मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे और स्थिति का जायजा लेंगे। कोरोना संकट को सुलझाने के लिए पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ यह दूसरी बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता होगी। 

इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक की थी। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी लॉकडाउन बढ़ाने के बारे में इन मुख्यमंत्रियों की राय और सुझाव भी लेंगे तथा इस बीमारी से लड़ने में पेश आ रहीं उनकी परेशानियों और दिक्कतों को भी सुनेंगे। उल्लेखनीय है कि कुछ प्रदेशों ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की मांग की है, तो केरल ने सूबे में चरणबद्ध तरीके से लॉकडाउन करने और खोलने का भी सुझाव दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में मुख्यमंत्री अपने राज्यों में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए चिकित्सा सुविधाओं की सप्लाई की भी मांग कर सकते हैं और एक-दूसरे को अपने उठाए गए कदमों के बारे में भी जानकारी देंगे। इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने कोरोना महामारी के कारण पैदा हुई स्थिति को 'सामाजिक आपातकाल' बताते हुए कहा कि कई राज्य सरकारों, जिला प्रशासनों और विशेषज्ञों ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने के लिए कहा है। 

हरे निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स में आया जबरदस्त उछाल

इस प्लान से झुग्गी बस्तियों में थम सकता है कोरोना का कहर

कोरोना : कही होगी बाजार में रौनक तो, कही घरों में कैद रहेंगे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -