आज चेन्नई में रहेंगे पीएम मोदी,  आईआईटी-मद्रास के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल
आज चेन्नई में रहेंगे पीएम मोदी, आईआईटी-मद्रास के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल
Share:

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में रहेंगे. जहां पीएम मोदी सिंगापुर-भारत हैकथॉन के पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लेंगे और आईआईटी-मद्रास अनुसंधान पार्क में स्टार्ट-अप्स पर प्रदर्शनी का भी अवलोकन करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी आईआईटी-मद्रास के 56वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर भी शामिल होंगे.

पीएम मोदी की इस यात्रा को लेकर किसी भी विपक्षी दल ने विरोध नहीं करने की घोषणा की है, इसके बाद भी वह आईआईटी से महज 13 किलोमीटर की दूरी के लिए भी हेलिकॉप्टर से जाएंगे. बताया जा रहा है कि ट्रैफिक जाम या किसी तरह की समस्या न हो, इसके लिए पीएम मोदी एयरपोर्ट से आईआईटी आने के लिए हैलिकॉप्टर का उपयोग कर रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी सोमवार को चेन्नई में आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह में शरीक होने जा रहे हैं, किन्तु इसके लिए उन्होंने आईआईटियनों और आईआईटी के पूर्व छात्रों से अपने भाषण के लिए विचार साझा करने के लिए कहा है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'कल मैं आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई में रहूंगा. मैं वहां भारत के कुछ तेज-तर्रार दिमागों के साथ होने की उम्मीद करता हूं. मैं आप सभी को विशेष कर के आईआईटियनों और आईआईटी के पूर्व छात्रों से मेरे भाषण के लिए आपके विचार साझा करने की अपील करता हूं. इसे आप नमो एप के खुले मंच पर साझा कर सकते हैं.'

UP उपचुनाव: भाजपा ने सब्जी बेचने वाले के बेटे को बनाया उम्मीदवार, इस सीट से दिया टिकट

विधानसभा चुनाव: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में हुई अहम चर्चा, आज हो सकता है उम्मीदवारों का ऐलान

पंडित जसराज के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, पहले भारतीय को मिला ऐसा सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -