आज झांसी को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी, कृषि विश्वविद्यालय का करेंगे उद्घाटन
आज झांसी को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी, कृषि विश्वविद्यालय का करेंगे उद्घाटन
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज यानि शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से झांसी में रानी लक्ष्मी बाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के कॉलेज और प्रशासनिक भवनों का उद्घाटन करने वाले हैं। यह केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय बुंदेलखंड क्षेत्र का एक बड़ा संस्थान है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है।     

पीएम मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'कल दोपहर 12:30 बजे, रानी लक्ष्मी बाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय, झांसी के कॉलेज और प्रशासनिक भवनों का उद्घाटन किया जाएगा। इससे शिक्षा के बुनियादी ढांचे में सुधार होगा और कृषि के साथ-साथ किसान कल्याण में अत्याधुनिक शोध में मदद मिलेगी।' लोकार्पण के इस कार्यक्रम की विशेष बात यह होगी कि पीएम नरेंद्र मोदी कृषि विश्वविद्यालय के पांच विद्यार्थियों से सीधे ऑनलाइन ही संवाद करेंगे. पीएम मोदी छात्रों से कृषि, वानिकी, उद्यानिकी के बारे में चर्चा करेंगे.

बता दें कि रानी लक्ष्मीबाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का यह लोकार्पण बहुत लंबे समय से बार-बार टल रहा था. कई बार तिथि घोषित होते-होते रह गई. अब इसकी तारीख 29 अगस्त पूरी तरह तय हो गई है. कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय कृषि मंत्री भी ऑनलाइन शिरकत कर सकते हैं.

प्रणब मुखर्जी गहरे कोमा में गए, स्वास्थय में कोई सुधार नहीं

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान - बकाया बिजली का बिल माफ़

कोरोना के चलते रद्द हुआ इंडिया ओपन व सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -